ये नई धांसू Smartwatch बॉडी टेम्परेचर भी चेक कर सकती है, मिलेगा 60 वर्कआउट मोड

नॉइज (Noise) ने अपने कलरफिट स्मार्टवॉच सीरीज़ (Smartwatch Series) को भारत में अपडेट किया है. कंपनी ने भारत में कलरफिट स्मार्टवॉच सीरीज में कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है. ये आधिकारिक तौर पर 6 जनवरी से आपके खरीदने के लिए उपलब्ध होगी.

आप इस नए स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट से आर्डर कर सकते हैं. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 5 कलर चॉइस के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. इस स्मार्टवॉच का डिज़ाइन भी शानदार है, और इसके जरिए आप हेल्थ से लेकर अपने एक्टिविटीज को भी ट्रैक कर सकते हैं.

स्मार्टवॉच के डिज़ाइन की बात करे तो, कंपनी ने एक चौकोर आकार का डायल दिया है, जो की 1.69-इंच के व्यूइंग एरिया के साथ आता है.

इसका स्क्रीन टीएफटी है और इसमें 240×280 पिक्सल है, और स्मार्टवॉच 1.5 मीटर की वाटर रेसिस्ट डेप्थ का सपोर्ट करती है. इस स्मार्टवॉच की डायल एलिमेंट पोली कार्बोनेट है और इसकी पत्तिया सिलिकॉन से बनी होती है.

ये स्मार्टवॉच एंड्रायड के साथ-साथ iPhone मॉडल को भी सपोर्ट करता है, और आप नॉइज़ फिट ऐप के ज़रिए इसकी सेटिंग को चेंज कर सकते हैं. आप इस स्मार्टफोन के जरिए अपने हेल्थ पर आसानी से नजर बनाए रख सकते हैं.

इसमें तीन एक्सिस एक्सेलेरोमीटर के साथ साथ SpO2 और 24×7 हार्ट रेट रेट की निगरानी करने वाले सेंसर दिए गए हैं.

इसके अलावा स्मार्टवॉच 60 वर्कआउट मोड्स को सपोर्ट करता है. इसके अलावा कंपनी आपके बॉडी टेम्परेचर पर नजर रखने वाली सेंसर का भी इस्तमाल इस स्मार्टवॉच में किया गया है.

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 150 से ज़्यादा वॉच फेस दिया है, इसके अलावा ये स्मार्टवॉच 5 कलर ऑप्शन के साथ आती है, जो कि क्रमश सफेद, लाल, हरा, काला और ग्रे है.

इसके अलावा ये स्मार्टवॉच डस्ट और वाटर रेसिस्ट वाले रेटिंग IP68 रेटिंग के साथ आती है. इस स्मार्टवॉच को आप 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

THANK YOU