क्रिक पांडा पों पों पों / Cric Panda Pon Pon Pon PDF Download Free Hindi Books by Rishabh Pratipaksh

पुस्तक का विवरण (Description of Book of क्रिक पांडा पों पों पों / Cric Panda Pon Pon Pon PDF Download) :-

नाम 📖क्रिक पांडा पों पों पों / Cric Panda Pon Pon Pon PDF Download
लेखक 🖊️   ऋषभ प्रतिपक्ष / Rishabh Pratipaksh  
आकार 1.32 MB
कुल पृष्ठ100
भाषाHindi
श्रेणी
Download Link 📥Working

ऋषभ प्रतिपक्ष की कहानियों के पहले संग्रह में एक दंगाई कलाकार है - वेश्याओं से लेकर जो सार्वजनिक मूत्रालयों में वेश्याओं के बारे में पुरुषों द्वारा बनाई गई गालियों को पढ़ती हैं; भीड़ जो हर बार घृणा अपराध करने के लिए तैयार होने पर गांधी के विचार को नष्ट करना चाहती है; एक ऐसा समाज जो बलात्कार पीड़िताओं को दूर रखता है, लेकिन जैसे ही वे मरते हैं उन्हें देवी बना देते हैं, एक परिवार के मृत 'श्रवण कुमार' जो अपने माता-पिता की खतरनाक उम्मीदों के बोझ तले दबे होते हैं; एक उच्च जाति भूरा पांडे जो एक ब्राह्मण लड़की के साथ अपने अनुसूचित जाति के बचपन के दोस्त को भगाने में मदद करता है; दो छोटे समय के अपराधी जो अपने गैंगस्टर संरक्षक को मारने की साजिश रच रहे हैं; और एक किशोर लड़की जो अपने मासिक धर्म के पहले दिन से निपटने की कोशिश कर रही है।

ऋषभ की कहानियाँ निश्चित रूप से हाल के दिनों में हिंदी साहित्य से बेहतरीन हैं। वे एक ही बार में संतुष्टि देते हैं, मनोरंजन करते हैं, परेशान करते हैं और झटका देते हैं।

 

 

हमने क्रिक पांडा पों पों पों / Cric Panda Pon Pon Pon PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक नीचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 1.32 MB है और कुल पेजों की संख्या 100 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   ऋषभ प्रतिपक्ष / Rishabh Pratipaksh   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिक पांडा पों पों पों / Cric Panda Pon Pon Pon को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. क्रिक पांडा पों पों पों / Cric Panda Pon Pon Pon किताब के लेखक कौन है?
Answer.   ऋषभ प्रतिपक्ष / Rishabh Pratipaksh  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (22 votes)

Leave a Comment