अघोरी बाबा की गीता | Aghori Baba Ki Gita PDF Download Free by Dr. Ashok Sharma

पुस्तक का विवरण (Description of Book of अघोरी बाबा की गीता PDF | Aghori Baba Ki Gita PDF Download) :-

नाम 📖अघोरी बाबा की गीता PDF | Aghori Baba Ki Gita PDF Download
लेखक 🖊️   अभिनन्दन शर्मा / Abhinandan Sharma     डॉ. अशोक शर्मा / Dr. Ashok Sharma  
आकार 2 MB
कुल पृष्ठ158
भाषाHindi
श्रेणी, , ,
Download Link 📥Working

लेखक महोदय से मेरा परिचय फेसबुक के आभसी माध्यम से हुआ, शुरुआत की कोई भाग इत्तेफाक से या किन्हीं के द्वारा साझा करने से मैं पढ़ पाया था, अघोरी और गीता का समावेश "अघोरी बाबा की गीता" शीर्षक मुझे काफी आकर्षित किया। शुरू से कई भागों को पढ़ते वक्त रहस्य और रोमांच में डूबने जैसा ये पुस्तक आगे चलकर गीता के गूढ़ सार को यथार्थ से जोड़ कर ज्ञान के सागर में गोता लगाती है।
इस पुस्तक को पढ़ने के पूर्व मुझे भी लगता था मैं "श्रीमद्भगवतगीता" को समझ चुका हूँ। किंतु लेखक महोदय ने गीता में विस्तृत छिपे ज्ञान को जब एक-एक करके उजागर करते है तो ये अपने-आप में समुद्र के गहराई में मोती दर्शक करने समान है।
लेखक महोदय ने इस पुष्तक के पृष्ठभूमि में मेस्तर, भिखारी, वेश्या से गीता का ज्ञान दर्शक करवाकर एक संदेश सबों तक प्रेषित करने का कार्य किये है कि ज्ञान के मंच पर सब एक समान है।
ज्यों ज्यों पुस्तक में आगे बढ़ते है त्यों त्यों आपको गीता में छिपे मयति का दर्शन होने लगता है।
बच्चे हो या परिवारिक लोग सबों के लिए एक समान पठनीय ये पुस्तक ज्ञान के अकूत खजाना को स्वयं में समेटे हुए है। इस पुस्तक के बारे में क्या लिखें पढ़ते वक्त तो कभी कभी अवाक रह जाने का मन होंने लगता है। क्या विद्वता भरे तर्क है क्या समझाने का यथार्थ तरीका है।
विशेष में मोती चुगना है तो अवश्य इसे एक बार पढ़े व अपने आस पास के लोगों को भी पढ़ने हेतु प्रेरित करें।

हमने अघोरी बाबा की गीता PDF | Aghori Baba Ki Gita PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक नीचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 2 MB है और कुल पेजों की संख्या 158 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   अभिनन्दन शर्मा / Abhinandan Sharma     डॉ. अशोक शर्मा / Dr. Ashok Sharma   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अघोरी बाबा की गीता PDF | Aghori Baba Ki Gita को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. अघोरी बाबा की गीता PDF | Aghori Baba Ki Gita किताब के लेखक कौन है?
Answer.   अभिनन्दन शर्मा / Abhinandan Sharma     डॉ. अशोक शर्मा / Dr. Ashok Sharma  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (60 votes)

Leave a Comment